SHARE

‘किक’, ‘जिस्म 2’, ‘मर्डर 3’ और हाईवे जैसी फिल्में देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा की चौंकाने वाली हालत हो गई है। बीते 28 दिनों में उनका वजन 18 कीलो से ज्यादा कम हो गया है। उनकी एक हालिया तस्वीर सामने आई है, इसे देखकर आपको भरोसा नहीं होगा कि यह वही रणदीप हुड्डा हैं, जो अपने गठीले शरीर के लिए कई बार चर्चा बनते रहे हैं। आखिर रणदीप को ऐसा क्या हो गया, जो उनकी ये हालत हो गई। यह 39 वर्षीय अभिनेता हरियाणा के एक बेहद छोटे से घर हैं। इस तस्वीर में गली के आखिर में जो घर दिख रहा है, रणदीप हुड्डा का है। वह हाल ही में अपने घर गए थे।12662634_1140196066044147_3234182170216604876_nवहां अपने काकी और दादी के साथ कुछ तस्वीरें भी खींच कर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थीं। लेकिन इसके बाद से वो गायब हो गए। इडंस्ट्री में चर्चा थी कि आजकल रणदीप कहां चले गए। और अब उनकी ये तस्वीर सामने आई है। असल में यह एक रुलाने वाली कहानी का असर है। उसी कहानी के लिए रणदीप हुड्डा खुद जानबूझकर अपनी ये हालत बनाई है।

आपको याद होगा पाकिस्तान में एक भारतीय नागरिक को गलत तरीके से आतंकवाद को दोषी कोट लखपत जेल में बंद कर दिया गया था। वहां उसे अहस्य यातनाएं दी गईं और आखिरकार उसी जेल के कैदियों ने उस पर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई। अब इस कहानी ने रणदीप हुड्डा पर ऐसा असर किया है कि वह मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहकर अपनी ऐसी हालत बनाते जा रहे हैं। इस चक्कर में उनकी हड्डियां-पसलियां एक होती जा रही हैं।

असल में रणदीप ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि वह उस पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय का किरदार ईमानदारी से निभा पाएं। जी हां, रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ लेकिन अपने शरीर को ऐसा बना रहे हैं। फिल्म में उनकी बहन के किरदार में मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हैं। इसका निर्देशन उमंग कुमार कर रहे हैं। फिल्मकार का कहना है, इसमें आपको सरबजीत की रुलाने वाली जिंदगी की कई हकीकतों से रूबरू कराया जाएगा। उल्लेखनीय है कि रणदीप हुड्डा की हालिया रिलीज ‘मैं और चार्ल्स’ में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। उनकी एक अन्य फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ भी‌ रिलीज के लिए तैयार है।

randeep-hooda-27-6-56b44953594a3_exlst

First look: Randeep Hooda’s shocking transformation for Sarabjit Singh biopic