SHARE

ये तस्वीर राम गोपाल वर्मा की आने वाली डेब्यू शार्ट फिल्म की है. इस तस्वीर को कई बार अलग-अलग कैप्शन के साथ ट्वीट करके आरजीवी के नाम से भी जाने-जाने वाले वर्मा ने कई बातें साफ कर दीं.Capture1-copy-775x400 (1)
उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में जो पहली बात बताई है कि ये तस्वीर उनकी पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स की है.एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि वे जल्द ही एक ऑनलाइन थियेटर लॉन्च करने जा रहे हैं जिसका नाम आरजीवी थियेटर होगा. इसपर सबसे पहली रिलीज़ उनकी पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स होगी.

Capture1-copy-775x400

वर्मा का कहना है कि आरजीवी टॉकीज़ सिर्फ उनकी नहीं बल्कि ऐसे किसी भी फिल्ममेकर की फिल्म रिलीज़ करेगी जिनका टेस्ट उन्हे सूट करता हो.उन्होंने बताया कि आरजीवी टॉकीज़ कभी भी रोमांटिक कॉमेडी और सेक्स कॉमेडी कभी रिलीज़ नहीं करेगी क्योंकि वर्मा प्यार और सेक्स दोनों को सीरियसली लेते हैं.

Capture53-775x400उन्होंने ट्वीट करके यह भी बताया कि आरजीवी टॉकीज़ कभी स्पोर्ट्स पर बनी कोई फिल्म भी रिलीज़ नहीं करेगी क्योंकि वर्मा को स्पोर्ट्स से नफरत है.वर्मा भगवान में भी विश्वास नहीं करते सो आरजीवी टॉकीज़ कभी भगवान पर बनी कोई फिल्म भी रिलीज़ नहीं करेगी.आरजीवी टॉकीज़ जिन फिल्मों को रिलीज़ करेगी उनमें इरॉटिक, क्राइम, हॉरर के जॉनर की फिल्में होंगी. ऐसी फिल्में जिनसे लोगों को शॉक कर दें.Capture210-775x400

वर्मा का कहना है कि उनकी रुची डिजिटल स्पेस में है और वे अपने काम को सेंसर बोर्ड और सिनेमा की लेंथ के हवाले नहीं छोड़ सकते हैं.उन्होंने व्यंग्यात्मक लहज़े में कहा है कि वे अपनी पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स को सेंसर बोर्ड को समर्पित करेंगे.

Ram gopal verma tweets first look of his first short film single