SHARE

स्टाइलिश बल्लेबाज़ सुरैश रैना का पहला गाना ”तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं…” रिलीज

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज़ सुरैश रैना अब क्रिकेट के मैदान के बाद बॉलीवुड में भी हाथ आजमाते नज़र आने वाले हैं. तो आपको बता दें कि इंतजार अब खत्म हुआ और रैना का पहला गाना ”तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं…” रिलीज हो गया है.

अमिताभ बच्चन ने बताया क्यों टैफिक नियम तोड़ने वालों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं

‘मेरठिया गैंगस्टर’ के इस गाने को रैना ने बेहद ही शिद्दत से गाया है. गाने के बोल लाजवाब हैं और रैना गाना गाते वक्त किसी भी सिंगर से कम नहीं दिखते. उम्मीद है कि उनके खेल के बाद अब लोग उनकी गायकी के भी फैन हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गाने की रिकॉर्डिंग के मौके पर रैना के साथ उनकी नई नवेली दुल्हन प्रियंका भी मौजूद नज़र आई थीं. रैना ने इस गाने को रिकॉर्ड करने के लिए एक प्रोफेशनल सिंगर जितना ही समय लिया. रैना ने लगभग 4-5 घंटे में इस गाने की रिकॉर्डिंग को कम्पलीट किया था.

‘गैंग ऑफ वासेपुर’ फिल्म की सह पटकथा लेखक जीशान फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर शोएब अहमद रैना के पारिवारिक मित्र हैं और शायद इसी वजह से रैना फिल्म में गाने के लिए तैयार हुए.

‘रिवाल्वर रानी’ फिल्म के अभिनेता के अच्छे मित्र रैना ने एक बयान में कहा था, ”मैं गीत की रिकार्डिंग करने के लिए मुंबई में हूं. मुझे पुराने हिंदी गाने पसंद हैं और ‘मेरुठियं गैंगस्टर’ के लिए गीत गाने के लिए आया हूं और मैं यह पहली बार कर रहा हूं और हमारा संगीत जल्द तैयार हो जाएगा.

Gajendra Chauhan says Strike is no Solution, Willing to Talk to FTII Students

जीशान ने बताया, मैं एक मौके की तलाश में था जहां पर मैं उसे ले सकता था और मैं उत्साहित हूं कि वह मेरी फिल्म के लिए गायिकी कर रहे हैं. मैं खुश हूं कि वह ऐसा करने के लिए सहमत हो गये और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अपने व्यस्त समय से इसके लिए समय निकाला. ‘मेरठिया गैंगस्टर’ 18 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.