SHARE

कंगना रनौत के बिंदास बोल : बॉलीवुड में ‘जस्ट गुड्स फ्रेंड्स’ का मतलब हमबिस्तर होने वाला साथी

अपनी फिल्मों की तरह कंगना रनौत रियल लाइफ में भी काफी बिंदास हैं. वो इसकी बिल्कुल फिक्र नहीं करतीं कि असल जिंदगी में लोग उनके कमेंट्स को किस तरह लेंगे.

दिखावे से दुर रहने वाली कंगना ने हाल ही में आरजे मलिश्का का शॉ ‘एम बोले तो’ में एक चौंकाने वाली बात कही है. इस इंटरव्यू के एक सेग्मेंट ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कंगना से सवाल पूछा गया कि सेलिब्रिटीज़ के लिए पॉपुलर टर्म ‘जस्ट गुड्स फ्रेंड्स’ पर आपका क्या कहना हैं?

कंगना रनौत ने कहा बी ग्रेड फिल्मों और लंबे समय तक संघर्ष के बाद, आज वह नंबर एक पर हैं

इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में ‘जस्ट गुड्स फ्रेंड्स’ का मतलब है ‘फक बडीज़.’ यानी कंगना का सीधे-सीधे मानना है कि यहां ‘जस्ट गुड्स फ्रेंड्स’ जैसा कुछ नहीं होता बल्कि इसका मतलब है दोस्ती के साथ-साथ हमबिस्तर होना.

कंगना ने इंटरव्यू में अपने बात को और स्पष्ट करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ‘जस्ट गुड्स फ्रेंड्स’ का मतलब है ‘फक बडीज़ लिटिल प्रमोटेड.’ यानी हमबिस्तर होने वाला साथी थोड़ा प्रमोट हो गया.

वहीं कंगना की आने वाली फिल्म कट्टी-बट्टी में उनके को-स्टार इमरान खान ने मलिश्का के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे हिसाब से यह बॉडरलाइन है. जहां रोमांस हो भी सकता है और नहीं भी.’

Deepika Padukone : Ranbir is a huge star, Everyone goes through ups and downs

आपको बता दें कि कंगना और इमरान खान अपनी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ का प्रमोशन करने के लिए मलिश्का के शॉ में आए हुए थे. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी ‘कट्टी-बट्टी’ नई उम्र के रिश्ते पर आधारित है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो सिनेमाघरों में 18 सितंबर को प्रदर्शित होगी.