SHARE

सोशल मीडिया पर आंसुओं का उड़ा मजाक तो आमिर खान बोले, पुराना इश्क याद आ गया था

एक बार फिर रो पड़े आमिर खान जब उन्होंने फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ देखी और जैसे ही उनके रोने की खबर आई वैसे ही सोशल मीडिया पर आमिर के आंसुओं का मजाक उड़ने लगा।

कादर खान ने कहा आजकल लोगों को सिर्फ इससे सरोकार होता है कि फिल्म में शाहरुख या सलमान सरीखे अभिनेता हैं या नहीं

वैसे आमिर के आंसू का शायद मजाक उड़ना जायज़ भी है, क्योंकि इन दिनों जब भी वह थिएटर से बाहर निकलते हैं तो उनके आंसू बाहर आ जाते हैं। आपको याद होगा फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का शो। जैसे ही आमिर थिएटर से बाहर निकले उनकी आंख से आंसू टपके।

आमिर खान के आंसू बार-बार क्यों आते हैं? वह भी सिनेमा हॉल से बाहर निकलने के बाद? मीडिया को आकर्षित करने के लिए? हो भी सकता है, क्योंकि तौलिये से आंसू पोंछते हुए तस्वीरें ही दुनिया के सामने आती हैं। और ‘कट्टी-बट्टी’ के लिए तो ख़ासतौर से पब्लिसिटी ज़रूरी है, क्योंकि उनके भांजे इमरान इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं।

अबराम को आर्यन ने उल्टा लटकाया, शाहरूख ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

इस बार आमिर के आंसुओं पर ऐसे ढेर सारे सवाल और चुटकुले सोशल मीडिया पर घूमने लगे और आमिर के आंसुओं का मजाक उड़ने लगा। जैसे ही आमिर को इस बात का अहसास हुआ उन्होंने फौरन सफाई दे दी।

Aamir Khan said that the grievances of the students of FTII must be addressed

एक अखबार को दिए बयान में कहा कि मैंने ट्विटर पर सभी जोक्स पढ़े। उन्हें पढ़कर बहुत हंसी आई। मुझे सभी चुटकुले याद तो नहीं, मगर उनमें कुछ तो बेहद मजेदार थे। लोगों के इस तरह के अटेंशन से मुझे मजा आया, जिसने मुझे कुछ मेरी जिदंगी के पहलू याद दिला दिए। मैं बहुत ही जज़्बाती किस्म का इंसान हूं। इस फिल्म की कहानी ने मुझे उन दिनों की याद दिला दी जब मैं किसी के इश्क में दीवाना था, पागल था और जज़्बाती था।