SHARE

‘दंगल’ के लिए आमिर खान ने जितना वजन बढ़ाया, इसी फिल्म के लिए आमिर उतना ही वजन घटाएंगे

अभिनेता आमिर खान ने फिल्म ‘दंगल’ के लिए करीब 30 किलो वजन बढ़ाया है, क्योंकि इस फिल्म में वह पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। मगर खास बात यह है कि इसी फिल्म के लिए आमिर उतना ही वजन घटाएंगे, जितना बढ़ाया है।

सोशल मीडिया पर आंसुओं का उड़ा मजाक तो आमिर खान बोले, पुराना इश्क याद आ गया था

आमिर खान ने बताया कि फिल्म ‘दंगल’ में मैं 27 साल से लेकर 55 साल के पहलवान की भूमिका निभा रहा हूं। अभी मैं 45 से 55 उम्र की भूमिका की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसके लिए वज़न बढ़ाया है। इस शेड्यूल के पूरा होने के बाद मैं 5 महीने का ब्रेक लूंगा और उतना ही वज़न घटाऊंगा जवानी के दृश्यों को शूट करने के लिए।

गौरतलब है की आमिर ख़ान फ़िल्म दंगल में पहलवान महावीर फोगट की ज़िन्दगी को परदे पर उतारने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अखाड़े में उतारा और उन्होंने देश का नाम रोशन किया।

कादर खान ने कहा आजकल लोगों को सिर्फ इससे सरोकार होता है कि फिल्म में शाहरुख या सलमान सरीखे अभिनेता हैं या नहीं

इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान सोमवार की शाम पंजाब पहुंचे। लुधियाना स्थित किला रायपुर सहित कई अन्य गांवों में आमिर ‘दंगल’ की शूटिंग करेंगे।

Aamir Khan said that the grievances of the students of FTII must be addressed

करीब 2 से ढाई महीने तक पंजाब की अलग-अलग लोकेशन पर ‘दंगल’ की शूटिंग चलेगी जहां महावीर फोगट और उनकी दोनों बेटियां शूटिंग के समय मौजूद रहेंगी। उसके बाद 5 महीनों का ब्रेक होगा, जिसमें आमिर फिर से अपना वजन घटाएंगे और युवा पहलवान के रूप में शूट करेंगे।

FTII अध्यक्ष विवाद में विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे छात्रों में से २ छात्र पुणे के जोशी अस्पताल में भर्ती