SHARE

कुछ तस्वीरें जिसे बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया आपके सोमवार में रंग भर देंगी

एक दौर था जब दूर दूर से लोग अपने चहेते सितारों से मिलने के लिए मुंबई में डेरा जमा देते थे। ट्विटर और फेसबुक के दौर में अब सितारे खुद ही आपके नज़दीक आ जाते हैं लेकिन एक सुपरस्टार ऐसा है जिसे जब तक सामने से न देखो तब तक जी नहीं भरता। इसलिए अमिताभ बच्चन के घर के सामने रविवार के दिन आज भी इतनी भीड़ लगती है जिसका कोई मुकाबला नहीं। देखिए ऐसे ही एक रविवार की कुछ तस्वीरें जिसे बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले बिग बी ने अपने फेसबुक पर यह तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है ‘जीवन में स्नेह, आदर और प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं है। यह जो स्नेह और प्यार मुझे इतवार को मिलता है, यह जो चेहरे देखे जाते हैं, यह जो चेहरे देखे जाते हैं, यह है जो मुस्कान दिखाई देती है, इससे बड़ी उपलब्धि जीवन में नहीं। कृतज्ञ हूं मैं, आभारी..’

रविवार को प्रशंसकों से मिलने का ये सिलसिला 70 के दशक से बच्चन के घर के सामने चल रहा है। निर्देशक अनुराग कश्यप ने बिग बी के लिए इस दिवानेपन पर एक छोटी सी फिल्म भी बनाई थी जो ‘बॉम्बे टॉकीज़’ का हिस्सा थी।

वैसे रविवार को अपने प्रशंसकों से मिलने के बाद जब सोमवार को ‘पीकू के बाबा’ ने अपना ट्विटर अकाउंट खोला तो मामला कुछ गड़बड़ सा था। उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका था।

बिग बी ने इस बारे में अपने फॉलोअर्स को सूचित करते हुए लिखा कि उनकी लिस्ट में कुछ सेक्स साइट्स को जोड़ दिया गया है। उन्होंने लिखा ‘जिस किसी ने यह काम किया है, किसी और के साथ करो, मुझे इसकी ज़रूरत नहीं है।’