SHARE

‘धीरे-धीरे’ से हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, रिलीज होते ही हिट हुई ‘आशिकी’

कुछ महीने बाद रैपर यो यो हनी सिंह ने धीरे-धीरे सॉन्ग के साथ अपनी धमाकेदार वापसी की है. इस गाने को बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और फैशन दीवा सोनम कपूर की जोड़ी पर फिल्माया गया है.

आपको बता दें कि ऐसी खबरें आ रही थीं हनी सिंह ड्रग एडिक्शन के कारण चंडीगढ़ के रिहैबिलिटेशन सेंटर में इलाज करा रहे हैं. जबकि कुछ लोगों का यह भी कहना था कि हनी सिंह किसी बीमारी से पीड़ित हैं. लेकिन अब हनी सिंह ठीक हो गए हैं और इस गाने से अपने फैंस के बीच शानदार वापसी की है.

इस गाने को 31 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज किया था लेकिन बाद में इसे एक सितंबर को यू-ट्यूब पर भी रिलीज किया गया. दो दिनों में ही यू-ट्यूब पर इस गाने को करीब 16 लाख बार देखा जा चुका है.

1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ के 25 वर्ष पूरे हो गए हैं. इस फिल्म की सिल्वर जुबली के मौके पर ‘आशिकी’ के रोमांटिक गाने ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’के रिमेक को रिलीज किया गया.

इस गाने में ऋतिक और सोनम की जोड़ी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है. दोनों के प्रशंसकों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. गाने के वीडियों में ऋतिक और सोनम ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया है, दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब हैं. गाने में यो यो हनी सिंह के फैंस काफी समय के बाद उनका रैप भी एंज्वाय करेंगे.

ऋतिक और सोनम की जोड़ी के तरह ही गाने की लोकेशन भी परफेक्ट है. गाने को तुर्की के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है, जो वीडियों में बेहद खूबसुरत दिखाई पड़ रहा है. इतनी खूबियों के बावजूद भी ओरिजिनल गाने की तुलना में ये गाना फीका दिखाई पड़ रह है, यो यो हनी सिंह का रैप भी कुछ खास असर नहीं छोड़ रहा हैं.

कुल मिलाकर ‘आशिकी’ जैसी बेहतरीन फिल्म के लिए करीब 5 मिनट का ये गाना, टी-सीरिज के चीफ भूषण कुमार का शानदार ट्रिब्यूट हैं.