SHARE

कमाई के मामले में रणबीर-अनुष्का से आगे निकले सूरज-अथिया

इस हफ्ते रिलीज हुई अभिनेता सूरज पंचोली और अभिनेत्री अथिया की डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ ने वीकेंड पर 21 करोड़ 20 लाख रुपये का कारोबार किया है. फिल्म ने पहले दो दिन में जहां 13.47 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं तीसरे दिन ‘हीरो’ ने 7 करोड़ 73 लाख रुपये का बिजनेस किया. शुरुआती तीन दिन में फिल्म ने 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है जिसे अच्छी शुरुआत कही जा सकती है.

Box Office पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है अथिया-सूरज की पहली फिल्म ‘हीरो’

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट शेयर कर कमाई की जानकारी दी है. तरण ने लिखा कि फिल्म की शुरुआत अच्छी रही. आपको बता दें कि सलमान खान प्रोडक्शन की इस फिल्म ने पहले दिन औसत कमाई की थी लेकिन वीकेंड तक फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड की कमाई में बॉलीवुड के कई स्टार्स की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इस साल आई रणबीर कपूर की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ ने ओपनिंग वीकेंड में सिर्फ 16 करोड़ 10 लाख की कमाई की थी.

वहीं हाल ही रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘ऑल इज वेल’ ने भी 11.92 करोड़ की कमाई की थी. इसी तरह अनुष्का की फिल्म ‘एनएच 10’ केवल 13.30 करोड़ रुपये कमा पाई थी. इस तरह न्यूकमर अथिया और सूरज के लिए यह एक अच्छी शुरुआत कही जा सकती है.

फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. जबकि सलमान खान और सुभाई घई ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है. सलमान ने फिल्म के एक गाने में भी अपनी आवाज भी दी है.

फिल्म होरो साल 1983 में सुभाष घई के निर्देशन में बनी फिल्म हीरो की ही रीमेक है जिसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे.

दबंग स्टार ने ट्वीट कर पहले दिन की कमाई पर फैंस का शुक्रिया अदा किया. सलमान ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘जो लोग हीरो देखने गए और जिन्होंने फिल्मी जगत में सूरज एवं आथिया का स्वागत किया और उसे जो देखने जा रहे हैं, उन्हें धन्यवाद. ’’ उन्होंने लिखा कि ‘हीरो’ ने पहले दिन 6.85 करोड़ रूपए कमाए. वह इस फिल्म के प्रदर्शन से खुश हैं.

‘Hero’ mints nearly Rs.7 crore, Salman Khan thanked fans for giving a thumbs up

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान ने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह जमकर इस फिल्म का प्रचार किया है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 सितम्बर को रिलीज हुई है.