SHARE

अमिताभ बच्चन ने बताया क्यों टैफिक नियम तोड़ने वालों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उन लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं और उन लोगों को ऑटोग्राफ देते हैं, जो ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हैं।

कादर खान ने कहा आजकल लोगों को सिर्फ इससे सरोकार होता है कि फिल्म में शाहरुख या सलमान सरीखे अभिनेता हैं या नहीं

दरअसल, जब कभी सड़क पर अमिताभ बच्चन किसी को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करते देखते हैं, तब वह अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक तोड़ने वाले को समझाते हैं कि वे ट्रैफिक के नियमों का पालन करें और इसके बदले अमिताभ बच्चन को उनके साथ सेल्फी खिंचवानी पड़ती है और ऑटोग्राफ देने पड़ते हैं।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि अक्सर जब मैं किसी को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देखता हूं तो अपनी गाड़ी से उतरकर उनके पास जाकर प्यार से समझाता हूं कि आपने ग़लत किया है और ट्रैफिक नियमों का आप पालन किया करें। कभी-कभी वे मेरी बात मानते हैं, लेकिन उसके बदले मुझे उन्हें ऑटोग्राफ देने पड़ते हैं और सेल्फी खिंचवानी पड़ती है।

मुम्बई में ट्रैफिक पुलिस के साथ अमिताभ बच्चन रोड सेफ्टी मुहिम के लिए आए थे, जहां उन्होंने हेलमेट बांटे और कहा कि मैं मुम्बई ट्रैफिक के साथ कोई भी मुहिम के लिए तैयार हूं। अगर मैं गुजरात का टूरिज़्म बेच सकता हूं तो ट्रैफिक के लिए भी कर सकता हूं।

Amitabh Bachchan has distributed helmets to Mumbai Traffic Police

अगर मेरा चेहरा और मेरी आवाज़ का उपयोग करके कुछ किया जा सकता है तो इसका इस्तेमाल करें और कोई विज्ञापन बनाएं लोगों को ट्रैफिक के प्रति जागरूक करने के लिए और मैं इसके लिए तैयार हूं।

‘दंगल’ के लिए आमिर खान ने जितना वजन बढ़ाया, इसी फिल्म के लिए आमिर उतना ही वजन घटाएंगे

अमिताभ बच्चन ने युवाओं से अनुरोध किया है और कहा कि अक्सर मैं लड़कों को मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट के जोश में मोटरसाइकिल चलाते हुए देखता हूं। जोश में चलाएं, मगर जोश में होश न गंवा दें। गाड़ी चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करें। यह गैर-कानूनी भी है और खतरनाक भी।