बिग बॉस 7 की विजेता रहीं एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को निकाह करने जा रही हैं. दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी बेहतरीन तरीके से चल रही है.


गुरुवार को देर शाम गौहर की हल्दी सेरेमनी हुई. इन तस्वीरों में गौहर खान और मंगेतर जैद दरबार पीले कपड़ों में नजर आ रहे हैं.


गौहर और जैद की ये सेरेमनी मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में हुई हैं. उनकी शादी भी इसी होटल में क्रिसमस के दिन होगी. इस शादी में दोनों का परिवार और करीबी लोग शामिल होंगे. बता दें गौहर खान और जैद दरबार की प्री-वेडिंग फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.।


गौहर खान अपनी हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. साथ में उनके मंगेतर भी काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. बात दें उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं.


गौहर खान और जैद दरबार के सेरेमनी की कुछ वीडियोस भी सोशल मीडिया पर देखनेे को मिलेे. इन वीडियो में गौहर, जैद के साथ ढोल की बीट पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. वहीं एक वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि डांस करते-करते जैद गौहर को अपनी गोद में उठा लेते हैं.