स्वस्थ हुए इरफ़ान खान, जल्दी शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग

0
338

इरफान खान बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. बीते दिनों वे गंभीर बीमार थे. लेकिन अब इरफ़ान के फैन्स के लिए गुड न्यूज है कि इरफ़ान अब इस बीमारी से उबर चुके हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इस बात की जानकारी दी है कि इरफान जल्द ही उनके ड्रीम प्रोजेक्ट से वापसी करने जा रहे हैं और अब वह बिल्‍कुल स्वस्थ हैं.

शूजीत सरकार ने इस खबर की पुष्टि की है कि उनकी आने वाली बायोपिक में इरफान खान लीड रोल में नजर आएंगे. इससे पहले इरफान खान शूजीत सरकार की बेहतरीन फिल्म पीकू में नजर आ चुके हैं. अब ये एक्टर क्रान्तिकारी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे. उधम सिं‍ह का नाम भारत की आजादी की लड़ाई में पंजाब के क्रान्तिकारी के रूप में दर्ज है. उन्होंने जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के गर्वनर जनरल रहे माइकल ओ’ ड्वायर को गोली मारी थी.

ये फिल्म शूजीत सरकार का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. शूजीत ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं इस फिल्म की कहानी पर पिछले 18-19 सालों से काम कर रहा हूं. मैं जब मुंबई में शि‍फ्ट हुआ था तभी से मैं ये फिल्म बनाना चाहता था. लेकिन बीच में कुछ ना कुछ चलता रहा. ये फिल्म आजादी के पहले के बैकड्रोप पर पर बेस्ड है इसलिए इसे प्लान करना थोड़ा मुश्किल रहा.’ उधम सि‍ंह‍ पर बनने जा रही इस बायोपिक को लेकर शूजीत सरकार ने ये भी कहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here