ऐसा क्या मिलता है जो सुन्दर बच्चों को डरावनी चीज में बदल देती है ये औरत

0
152

आर्टिस्ट सदा ही सुन्दरता प्रेमी होते हैं और अपनी कला के ज़रिये सुन्दरता ही बनाते हैं. लेकिन कल्पना कीजिये कि क्या कोई ऐसा आर्टिस्ट भी हो सकता है जो सुन्दरता कि बजाय ऐसी चीज तैयार करे जिसे देख के कोई डर के मारे चीख ही पड़े. जी हाँ, कोलाल्डेल पेंसिल्वेनिया में रहने वाली 34 वर्षीय ये महिला बिगड़ी सूरत वाले ऐसे भयानक क्राफ्ट तैयार करती है कि देखकर किसी की भी डर के मारे चीख तक निकल जाए लेकिन हैरानी की बात ये है कि यह औरत अपने इस शौक के चलते उल्टा इंटरनेट पर अच्छा नाम कमा रही है.और तो और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी उनसे यह क्राफ्ट खरीद रहे हैं। इसलिए भी वह चर्चाओं में है.

पेंसिल्वेनिया की इस महिला का नाम एशिया एरिक्सन है. यह बहुत डरावनी क्राफ्टिंग तैयार करती है. एरिक्सन को ये डरावनी क्राफ्ट बनाने का शौक है. लेकिन जब उनके ये क्राफ्ट लोगों को खूब पसंद आने लगे तो एरिक्सन ने इसे अपना पेशा बनाने का फैसला कर लिया. हालांकि उसमें उनका काफी समय लगता है. एरिक्सन महीनों लगा कर डरावनी क्राफ्टिंग के माध्यम से वनमानुष जैसे दिखने वाले बच्चे बनाती है जिन्हें वेयरवोल्फ बेबी कहा जाता है. ये होते तो गुड्डे-गुड़िया ही है लेकिन देखने में वह बहुत ही डरावने लगते हैं. साधारण भाषा में कहे तो एरिक्सन को जंगली जानवर के जैसे दिखने वाले बच्चे बनाने का शौक है.

यह वेयरवोल्फ बेबी देखने में बहुत ही ज्यादा अजीब और डरावने होते है. इसके बावजूद इन्हे बहुत लोग एरिक्सन से खरीद कर ले जाते है. एरिक्सन की एक-एक वेयरवोल्फ बेबी लाखों में बिकती है. सिर्फ इतना ही नहीं लोग उनकी क्रिपी थिंग्स खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर भी करते हैं. वैसे वेयरवोल्फ बेबी को आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है. लोग इन्हें अपने घरों में सजाकर रखते हैं. एरिक्सन को वेयरवोल्फ बेबी से इतना प्यार होता जा रहा है कि वह अब इनके साथ ही सोती है और दिनभर इन्ही के साथ रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here