पैसे कमाने के लिए क्या क्या खा गयी ये खतरनाक औरत

0
479

पैसे कमाना अच्छी बात है, सभी पैसे कमाना चाहते हैं लेकिन कुछ लोग पैसों के लालच में ऐसी राह पर निकल जाते हैं जो किसी भी तरह सही नहीं कही जा सकती. ऐसा ही काम कम्बोडिया की एक महिला ने किया. इस महिला ने विलुप्त होते जानवरों को मारकर खाना शुरू कर दिया और उसके विडियो यूट्यूब पर डालने लगी जिससे पैसे कमाए जा सकें.

ऐह लिन टुच नाम की महिला एक यूट्यूब चैनल चलाती है. वह कई जंगली जानवरों को मारकर खाने के वीडियो बनाती है. इन वीडियोज को वह अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करती है, जिससे उससे अच्छी-खासी कमाई होती है. ज्यादा कमाई कि भूख में इस महिला ने एक संरक्षण प्राप्त प्रजाति की बिल्ली को मारकर खा लिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला ने सांप, मेंढक, जंगली पक्षी और कई समुद्री जीव कैंप में पकाकर खाए और इनके इनके वीडियो भी अपलोड किए हैं. जिन जानवरों को इन्होंने मारा उनमें संरक्षित बिल्ली की प्रजाति फिशिंग कैट, किंग कोबरा और हेरॉन पक्षी भी थे.

इसका वीडियो वायरल होने के बाद देश के पर्यावरण मंत्रालय ने इन दोनों पति पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और इनकी खोज शुरू कर दी. दोनों को कंबोडिया के उसी जंगल से पकड़ा गया जहां ये वीडियोज बना रहे थे. दोनों ने अपने बचाव में कहा कि उन्होंने इन जानवरों को खाया जरूर है, लेकिन इनका शिकार नहीं किया. ये जानवर उन्होंने बाजार से खरीदे थे. कंबोडिया सरकार ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है और इसके बाद ही सजा तय की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here