जब सलमान खान ने रास्ते में रुक कर ढाबे पर खाया खाना

0
296

सलमान खान जितने बड़े स्टार हैं उतने ही जमीन से जुड़े आदमी भी हैं. रेमो डिसूजा की अपकमिंग मूवी ‘रेस-3’ की शूटिंग के लिए तीन दिन से जैसलमेर में रहने के बाद मुंबई लौटते समय सलमान ने ट्रिप को पूरी तरह एंजॉय किया. सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस और बॉबी देओल भी थे. पूरी टीम सोमवार का शूट पूरा कर मुंबई लौट रही थी. सोमवार को जैसलमेर से जोधपुर आते समय सुबह करीब 10:45 बजे सलमान सहित पूरी यूनिट बालेसर के पास ढांढणिया गांव के एक ढाबे पर रुकी. सलमान गाड़ी से उतरकर सीधे अंदर गए और फ्रिज खोलते हुए पूछा, सब्जी क्या बनी है? इसके बाद वे खुद रसोई में चले गए और वहां सब्जी देखकर लंच का ऑर्डर दिया.

ढाबा संचालक भागीरथ देवासी ने बताया कि सलमान ने लंच में रोटी के साथ कैर सांगरी, आलू मटर और पनीर की सब्जी, मसाला पापड़ और ग्रीन सैलेड ऑर्डर दिया था. जब ढाबा मालिक ने उन्हें अंदर बैठने को कहा पर सलमान बाहर पड़ी चारपाई की ओर मुड़े और वहीं थाली लगाने को कहा. जब तक खाना तैयार हुआ, तब तक सलमान चारपाई पर सुस्ताते रहे. जब थाली लगी तो सलमान ने बिल्कुल देसी अंदाज में खाने का लुत्फ उठाया. उन्होंने रोटी-सब्जी को चूर कर चम्मच की बजाय हाथ से ही खाना खाया.

सभी ने यही खाना खाया. खाने के बाद यूनिट ने चाय और कॉफी भी ऑर्डर किए. करीब 1400 रुपए का बिल बना जिसे शेरा ने चुकाया. करीब एक घंटा यहां रुके सलमान ने इस दौरान ढाबा संचालक और स्टाफ को फोटो खींचने से मना कर दिया. जैकलीन ने इस दौरान गाय के बछड़े को दुलारा और उसे रोटी भी खिलाई. हालांकि सलमान के वहां आने की खबर मिलते ही बालेसर पुलिस भी वहां पहुंच गई और तब तक रुकी रही जब तक सलमान वहां से रवाना नहीं हुए. लंच लेने के बाद यूनिट मेंबर्स सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और फ्लाइट से मुंबई रवाना हो गए.

दोपहर होने के कारण ढांढणिया गांव में ढाबे पर तीन-चार अन्य कस्टमर्स ही थे, इसलिए सलमान और अन्य यूनिट मेंबर्स सहज रहे. ढाबे के स्टाफ ने बताया कि खाने के लिए इंतजार कर रहे सलमान ने वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और उसकी गन देखकर इसके बारे में जानकारी ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here