ऐसा क्या हुआ कि कुत्ते ने आदमी को मार दी गोली

0
235

आपने ये तो ज़रूर सुना पढ़ा होगा कि आदमी ने कुत्ते को गोली मार लेकिन कभी सुना है कि कुत्ते ने आदमी को गोली मारी हो. अमेरिका में एक 51 साल के व्यक्ति को उसके ही कुत्ते ने गोली मार दी. अमेरिका के आयोवा शहर से ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक आदमी को अपने ही पालतू कुत्‍ते के साथ खेलना महंगा पड़ा गया. उस व्‍यक्‍त‍ि ने इमरजेंसी नंबर 911 डायल करके कहा कि उसे कुत्‍ते ने गोली मार दी है.

फोर्ट ब्रिज के रहने वाले रिचर्ड रेम्‍मे अपने क्रॉस ब्रीड कुत्‍ते बालेव को अपनी गोदी में कूदना सीखा रहे थे. इसी दौरान उनके कुत्‍ते ने उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी. ऐसे में जब कुत्‍ते ने दुबारा से गोदी में आने के लिए छलांग लगाई तो कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्‍टल का ट्रिगर फंस गया और गोली चल गई. जिसके बाद रिचर्ड ने इमरजेंसी सर्विस पर कॉल करके कहा कि उनके कुत्‍ते ने उनको गोली मार दी है.

रिचर्ड ने बताया कि गोली उनके पैर में लगी पर अच्छी बात यह रही कि गोली से ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा है. वही सिटी पुलिस चीफ रोजर पोर्टर का कहना है कि कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है. ऐसी घटना उन्‍होंने पहले कभी नहीं सुनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here