हिमेश रेशमिया ने भी की गुपचुप शादी, तस्वीरों से खुला राज़

0
268

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. सोनम कपूर-आनंद आहूजा के बाद नेहा धूपिया-अंगद बेदी की शादी की चर्चा अभी थमी नहीं थी कि हिमेश रेशमिया की शादी की तस्वीरें सामने आ गयी हैं. हिमेश ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए हिमेश ने प्यार सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है- Togetherness is bliss! बताया जाता है कि सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्हीं के कारण हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी. शादी की खास बता ये है कि हिमेश की इस शादी में उनके बेटे ने भी शिरकत की. हिमेश रेशमिया की पत्नी की बात करें तो सोनिया कपूर छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं.

वैसे तो पिछले काफी वक्त से उन्हें किसी भी ऑन स्क्रीन देखा नहीं गया है, लेकिन एक वक्त था जब वो हर बड़े शो का चेहरा हुआ करती थी. सोनिया कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं जिनमें ‘पिया का घर’, ‘आ गले लग जा’, ‘पिया का घर कुसुम’, ‘रिमिक्स’, ‘परिवार’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ और ‘यस बॉस’ जैसे सीरियल्स शुमार हैं. हिमेश के इस तस्वीर को साझा करते ही फैंस इस पर लाइक करने में जुट गए. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में शादी की बधाईंया देते नहीं थक रहे हैं.

47 साल के हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर से बेहद साधारण तरीके से शादी की है. ये शादी उनके घर पर ही हुई है. बताया जा रहा है कि इनकी शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शिरकत की. हिमेश की शादी में उनके माता पिता के अलावा उनका बेटा स्वयं भी मौजूद था. शादी के फौरन बाद हिमेश रेशमिया अपनी नई नवेली दुल्हन सोनिया कपूर के साथ हनीमून मनाने के लिए रवाना हो जाएंगे. खबर है कि हिमेश और सोनिया अपने हनीमून के लिए दुबई जाएंगे. आपको बता दें कि ये हिमेश की दूसरी शादी है. साल 1995 में उन्होंने कोमल से पहली शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और दोनों का तलाक हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here