नेहा धूपिया-अंगद बेदी ने गुपचुप कर ली शादी, अब चले हनीमून

0
245

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की ख़बर आई तो सब हक्के-बक्के रह गये. नेहा और अंगद की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई. नेहा और अंगद ने खुद सोशल मीडिया के जरिये सबको यह खबर दी. बहरहाल, शादी के दिन ही गुरुवार देर शाम नेहा धूपिया और अंगद बेदी दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

ख़बर है कि नेहा धूपिया और अंगद कुछ दिनों के लिए हनीमून पर अमेरिका जा रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ़ देखी जा सकती है. नेहा धूपिया ने कहा भी कि यह उनके जीवन का सबसे बेस्ट फैसला है और वो अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से शादी करके बेहद खुश हैं.

 

नेहा ने अपनी शादी से एक दिन पहले तक सबसे ये बात छुपा कर रखी और किसी को कानों-कान इस बारे में भनक नहीं लगने दी. दुनिया उनकी शादी के बारे में तभी जान सकी जब उन्होंने खुद इस सूचना को सार्वजनिक किया. बहरहाल, दिल्ली एयरपोर्ट पर नेहा और अंगद दोनों ही केज़ुअल आउटफिट में काफी सहज नज़र आये.

अंगद बेदी पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद ने साल 2011 में फ़िल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. साथ ही वो ‘पिंक’, ‘उंगली’ और ‘टाइगर ज़िन्दा है’ जैसी फ़िल्मों के अलावा टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीज़न 3 में भी नज़र आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here