कान्स में कंगना के डेब्यू लुक ने मचाई धूम

0
201

फ़्रांस में आठ मई से शुरू कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है जो 19 मई तक चलेगा. प्रतिष्ठित 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में इस बार न सिर्फ़ भारतीय सुंदरियों का जलवा बरक़रार रहेगा बल्कि हिंदी फिल्में भी इंटरनेशनल लेवल पर अपना दम दिखाएंगी. फ्रेंच रिवेरा में इस बार पाकिस्तानी चेहरा भी रेड कार्पेट पर दिखेगा.

एक वोदका ब्रांड की एम्बेसेडर बनी कंगना रनौत ने कान में पहली बार एंट्री ली है. सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी के साथ इंडियन पवेलियन में पहुँचने से पहले वो ब्लैक रेट्रो लुक में नज़र आईं. जाने माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी पहन कर आईं कंगना ने इस मौके पर कहा कि वो कान में भारत का प्रतिनिधित्व कर गर्व महसूस कर रही हैं.

उधर ऐश्वर्या राय बच्चन कल यानि 12 मई को कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर नज़र आएंगी . इंटरनेशनल कॉस्मेटिक्स ब्रांड की एम्बेसेडर बन कर उनका कान में हमेशा ही जलवा रहा है. भारत की तरफ से इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर चलेंगी. दीपिका 10 और 11 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी. ऐश्वर्या बच्चन 12 और 13 मई को और सोनम कपूर 14 और 15 मई के इवेंट में शामिल होंगी.

पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत को न्यौता मिला है. कंगना ने इस बारे में कहा है कि भारतीय फिल्मों को जिस तरह इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर सराहा जा रहा है उसे देख कर ख़ुशी होती है. वो कान फेस्टिवल में शामिल होने के लिए थ्रिल्ड हैं. दिव्या दत्ता भी इस बार कान में अपना डेब्यू करेंगी. नंदिता दास की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म मंटो भी कान का हिस्सा होगी. फिल्मिस्तान और एयरलिफ्ट सहित कई फिल्मों में काम कर चुके इनामुलहक की फिल्म नक्काश का फर्स्ट लुक भी कान में रिलीज़ किया जाएगा. एक आदमी और उसकी नौकरानी के रिश्तों पर बनी फिल्म सर को कान के क्रिटिक्स वीक में स्क्रीनिंग के लिए सलेक्ट किया गया है. तिलोत्तमा शोम ने फिल्म में लीड रोल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here